आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों की भी तस्वीरें आए दिन सुर्खियां में नजर आती हैं। स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर देखते ही बनती है। बॉलीवुड के सितारों के बच्चें भी अब लाइमलाइट का हिस्सा बनते दिखाई दे जाते हैं। फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान अपनी तस्वीरों को लेकर पुरे इंटरनेट पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर आर्यन खान भी एक्टिव रहते हैं और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में उनके साथ एक लड़की नजर आ रही है लेकिन उसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं हैं जिसके चलते उसे मिस्ट्री गर्ल कहा जा रहा है।


मिस्ट्री गर्ल की बाहों में बाहें डाले दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, Photo Viral


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की इस मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि कौन है यह मिस्ट्री गर्ल और क्या यह आर्यन की गर्लफ्रेंड है ?बता दें कि तस्वीरों में आर्यन इस मिस्ट्री गर्ल को गले लगाते, बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। रेड कलर के वन पीस में यह मिस्ट्री गर्ल बेहद खूबसूरत लग रही है और रेड ड्रेस पर खुले बाल मिस्ट्री गर्ल के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते भी दिख रहे हैं। आर्यन खान ब्लैक जैकेट में बहुत अच्छे लग रहे हैं और दोनों एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं।


हर कोई आर्यन खान की तस्वीरों में मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार इस मिस्ट्री गर्ल को लंदन बेस्ड एक ब्लॉगर बताया जा रहा है, जो आर्यन को डेट कर रही है। आपको बता दें कि फिल्म 'द लॉयन किंग' में आर्यन खान ने सिंबा के लिए अपनी आवाज दी है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।  फिल्म 'द लॉयन किंग' में आर्यन की आवाज को लेकर काफी सराहना हुई है। बताया जा रहा है की बेटे आर्यन की आवाज शाहरुख खान से बहुत मिलती है। आर्यन ज्यादातर लाइमलाइट का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इनके लाखों चाहने वाले हैं। आर्यन दिखने में भी अपने पापा शाहरुख खान जैसे लगते हैं।



शाहरुख खान से जब आर्यन के फिल्म में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था 'कि आर्यन फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहता है।' बताया जा रहा है कि हॉलीवुड में शाहरुख खान बेटे को लॉन्च करना चाहते हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी हाल ही में ग्रेजुएट हुई है और सुहाना की ग्रेजुएशन सेरेमनी पर शाहरुख खान और गोरी खान शामिल हुए थे और शाहरुख ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की थी। सुहाना खान बहुत जल्द फिल्मों में डेब्यू करती दिखाई देंगी। सुहाना खान आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: