बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। इन दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ न्यूयाॅर्क में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं। हाल ही में प्रियंका की पति निक के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें जोनस ब्रदर्स के अपकमिंग प्रोजैक्ट्स के सेट से आई हैं।

Image result for देर रात पति निक संग स्पाॅट हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्रांसपेरेंट

तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। पीसी ने अपने लुक को सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक से कम्पलीट किया है। बता दें कि पीसी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन पीसी का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। वहीं निक की बात करें तो वह प्रिंटिड शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

Image result for देर रात पति निक संग स्पाॅट हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्रांसपेरेंट

इस दौरान प्रियंका के साथ उनका प्यारे डाॅगी डियाना भी था। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रियंका के काम की बात करें तो वह जल्द ही बाॅलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

Image result for देर रात पति निक संग स्पाॅट हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्रांसपेरेंट

प्रियंका फिल्म 'स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फराहन अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं निक की बात करें तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: