बिग बॉस 13 अपने नए सीजन के साथ सितंबर के अंत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। सबके मन में यह जानने की उत्सुकता है कि इस बार कौन-कौन से वो चेहरे होंगे जो सलमान खान के शो बिग बॉस में धमाल मचाने वाले हैं। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 13' में मॉडल मुग्धा गोडसे और एक्ट्रेस माहिका शर्मा नजर आने वाली हैं।


जानकारी की मानें तो मुग्धा गोडसे और माहिका ने 'बिग बॉस' को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन भी कर दिया है।


Related image


इसके अलावा यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस नीलम कोठारी और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी 'बिग बॉस' में शामिल हो सकते हैं। हालांकि हालांकि, इस बारे में बिग बॉस की टीम की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Related image


इसके अलावा जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला के भागीदार बनने की संभावना है। हालांकि महिमा चौधरी और जरीन खान ने कहा है कि वो इस शो में नहीं दिखाई देंगी।


'बिग बॉस 13' की शूटिंग इस बार मुंबई के लोनावला में नहीं, बल्कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में होगी। इसकी मेजबानी हमेशा की तरह सलमान खान करेंगे। 29 सितंबर, 2019 से 'बिग बॉस 13' का लुत्फ रोजाना रात 10 बजे से 11 बजे तक उठा सकते हैं।





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: