बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना लोहा मनवाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में छायी हुई है। बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बहुत दिनों से चर्चा में चल रही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की पहली तस्वीर सबके सामने आ गयी है और लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है और बहुत जल्द ही इस फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। सभी को प्रियंका की इस अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



दरअसल इस फिल्म की पहली तस्वीर को फिल्म मेकर शोनाली बोस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए इसके प्रीमियम की भी जानकारी लोगों के साथ शेयर की है।  फिल्म मेकर शोनाली बोस ने तस्वीर के साथ लिखा कि 'ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि द स्काई पिंक का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इस फेस्टिवल में इस बार एशिया की ये इकलौती फिल्म है। वर्ल्ड प्रीमियर - 13 सितंबर को होगा।' बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में काफी समय के बाद नजर आएंगी जिसके चलते प्रियंका के फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है।



फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के फर्स्ट लुक में चार लोगों के हंसते-खेलते परिवार की खूबसूरत तस्वीर दिखाई दे रही है। बता दें कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा माँ की भूमिका निभाती नजर आएंगी और उन्होंने अपने इस किरदार के बारे में बताते हुआ कहा कि 'ये फिल्म इस साल टीआईएफएफ में प्रदर्शित होगी। दो साल पहले मेरी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबेल्स की फिल्म पहूना: द लिटिल विजिटर्स भी इस फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हो चुकी है। ये एक बेहतरीन फिल्म है, कहानी सुनते ही मैं इससे जुड़ गई थी। मैं फिल्म में आएशा चौधरी की मां आदिति चौधरी की भूमिका में हूं। एक एक्टर के तौर पर टीनएज बच्चों की मां का रोल निभाना मुश्किल है।'


फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका के साथ-साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में आइशा चौधरी की माँ का रोल प्रियंका अदा कर रही हैं जिसे एक लाइलाज बीमारी है। इस फिल्म में  बेटी की बीमारी और एक माता-पिता की संघर्ष को दर्शाया गया है। बता दें कि मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी की 19 वर्ष की आयु में ही उनकी मृत्यु हो गई थी। आइशा की छह माह की उम्र में बोन मेरो ट्रांसप्लांट हुई थी जिसके बाद उन्हें इसके साइड-इफेक्ट के तहत पल्मोनरी फाइबरोसिस जैसी घातक बीमारी हुई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: