साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने वाली है जिसमे वे एक दमदार किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। 'साहो' की खास बात ये भी है कि प्रभास इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। फ़िल्म अब अपनी रिलीज से ज़्यादा दूर नहीं है, ऐसे में फिल्म के निर्माता एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर्स और टीजर रिलीज के साथ फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए नज़र आ रहे है। हाल ही में, मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज किया था जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया था।


फिलहाल तो आपको बता दें की अब फिल्म 'साहो' का दूसरा गाना 'इन्नी सोनी' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक दिन पहले इस गाने का फर्स्ट लुक जारी करने के बाद, निर्माताओं ने अब 'इन्नी सोनी' का टीज़र रिलीज कर दिया है जिसमें प्रभास और श्रद्धा खूबसूरत विदेशी लोकेशन पर रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। बर्फीली वादियों में श्रद्धा कपूर और प्रभास पर फिल्माया गया यह एक रोमांटिक ट्रेक है जिसमें दोनों कलाकरों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही हैं। बताते चलें की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।


साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।
"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: