पिछले काफी टाइम से बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के फिल्मों में आने की बात चल रही है। अब फाइनली इसाबेल, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार इसाबेल और आयुष शर्मा की इस फिल्म का नाम क्वथा होगा। जिसे करण ललीत भुटानी डायरेक्ट करेंगे।


आपको बता दें कि आयुष शर्मा ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'लवयात्री' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब हुई थी। अब जल्द ही आयुष 'क्वाथा' नामक एक फिल्म में नजर आएंगे। यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म होगी जिसमें वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।


गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आ सकती हैं पर अब ये कन्फर्म हो गया है कि कैटरीना कैफ  की बहन इसाबेल फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत होगी। पिंकविला के सूत्रों के अनुसार, "टीम को एक ऐसे चेहरे की तलाश थी जो सुंदर हो और अच्छा अभिनय भी कर सकें। तब उन्होंने इसाबेल के बारे में विचार किया। वो 'टाइम टू डांस' के बाद अपने दूसरे प्रोजेक्ट की तलाश में थी और जब उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई गई, तब उन्हें इससे प्यार हो गया। फिल्म में दोनों किरदारों के बीच एक रोमांटिक एंगल है मगर इस फिल्म में एक लव स्टोरी से ज्यादा बहुत कुछ है। इसाबेल का किरदार आयुष के किरदार को फिल्म में प्रोत्साहित करता हुआ नजर आएगा।"



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: