अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत की फिछले दिनों शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। कहा जा रहा था कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से शादी कर ली है। हालांकि बाद में राखी ने खुद इस खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा था कि उनकी ये तस्वीरें फोटोशूट की हैं।

Image result for rakhi sawant

लेकिन बाद में राखी ने सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि ब्राइडल फोटोशूट के लिए यह लुक अपनाया था। लेकिन एक बार फिर से राखी ने मनोरंजन की दुनिया में तहलका मचा दिया है। राखी ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने फोटो शेयर किया है इस फोटो के बाद एक बार फिर राखी की शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। जब इस फोटो को लेकर राखी से सवाल पूछे गए तो जवाब काफी हैरान कर देने वाले थे। राखी ने कहा कि हैं मैंने सच में शादी कर ली है और उस वक्त उन्होंने इसलिए झूठ बोला क्योंकि वह डर गईं थीं। 

Image result for rakhi sawant

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि वह काफी डर गई थी इसलिए उन्होंने झूठ बोल दिया। शादी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि शादी काफी गुपचुप तरीके से की गई इसमें परिवार के सिर्फ 4-5 लोग ही शामिल हुए थे।

राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है। हालांकि राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है। लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: