एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस लुक को लेकर भी सुर्खियों के लिए भी जानी जाती हैं। जब से देसी गर्ल पेरिस गई हैं, उनकी एक के बाद एक लुक की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हर लुक में वह जमकर कहर ढा रही हैं। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। इसमें उन्हें स्विमिंग पूल से निकलते हुए देखा जा सकता हैं। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा बहुत ही ग्लैमरस लग रही थी। हाल ही में प्रियंका मियामी में पूल नहाते हुए की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 


Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज, प्रियंका चोपड़ा फोटो, प्रियंका चोपड़ा पिक्चर, सोफी टर्नर इमेज, सोफी टर्नर फोटो, सोफी टर्नर पिक्चर 

इस दौरान 37 की एक्ट्रेस मरुन स्विमसूट में के साथ शेड्स लगाए हुए कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ स्टार-मेकिंग शो गेम ऑफ थ्रोन्स और उनकी जेठानी सोफी टर्नर भी ग्रीन बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इसके पहले वेब सीरीज क्वांटिको में भी नजर आ चुकी थी।  प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो में उन्हें स्विमिंग पूल से निकलते हुए देखा जा सकता हैं।  प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को देखकर पता चलता है कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपने लुक और कॉन्फिडेंस पर कितना काम किया हैं। 
 
दोनों हसीनाओं की पूल में नहाते हुए की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में देवरानी और जेठानी एक साथ काफी खुश दिख रही हैं। दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हालांकि कुछ तस्वीरों में प्रियंका स्विमसूट के साथ व्हाइट नेट श्रग में दिखाई दे रही हैं। 
 
बता दें कि प्रियंका अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं। उनका हर लुक और स्टाइल अपने आप में काफी अलग होता है। वो जो भी कैरी करती हैं उसमें स्टाइल स्टेटमेंट बना देती हैं। वहीं, सोफी की बात करें तो उन्होंने निक के भाई और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जो जोनस के साथ 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। हालांकि इसके बाद दोनों दोबारा फैमिली के सामने रॉयल वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं।
 
प्रियंका और निक ने साल 2018 के दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी राजस्थान के उदयपुर में हुई थी। फिलहाल ये दोनों न्यूयॉर्क में रह रहे हैं। अक्सर दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका शोनाली बॉस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इसके अलावा वह हॉलीवुड स्टार मिंडी कलिंग के साथ एक हॉलीवुड कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं। ये फिल्म अक्तूबर में रिलीज होगी। सोफी की बात करें तो वो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। सोफी ने इस सीरीज में सांसा स्टार्क का किरदार निभाया है। उन्होंने 14 साल की उम्र से ही इस सीरीज में काम करना शुरु कर दिया था।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: