साउथ की बहुत से ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपना जादू बॉलीवुड पर भी चलाया है और आज वह बॉलीवुड का भी हिस्सा बन गयी हैं। साउथ की ऐसी ही एक अदाकार हैं रकुल प्रीत सिंह जिन्होंने अपने अभिनय का डंका बॉलीवुड में भी बजाया है। रकुल प्रीत सिंह बहुत ही खूबसूरत अदाकारा हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की है और अब वह बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बिग बॉस तेलुगू के तीसरे सीजन में आने को लेकर चर्चा में छायी हुई हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के बेहतरीन अभिनय के चलते इस समय उनकी झोली में बहुत सारी फिल्में हैं।



दरअसल साउथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह तेलुगू के 'बिग बॉस सीजन 3' के घर में एंट्री लेंगी लेकिन आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में  रकुल प्रीत कंटेस्टेंट नहीं बल्कि मेहमान बनकर जा रही हैं। 'बिग बॉस सीजन 3' में रकुल प्रीत अपनी अपकमिंग फिल्म 'मन्मधुधु 2' के प्रमोशन के लिए जा रही हैं और वह घर के सभी सदस्यों को अपनी एंट्री से सरप्राइज देती नजर आएंगी। फिल्म 'मन्मधुधु 2' में रकुल प्रीत सिंह के साथ साउथ सुपरस्टार नागार्जुन नजर आएंगे। बॉलीवुड की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के बाद रकुल प्रीत फिल्म 'मन्मधुधु 2' में नजर आएंगी। फिल्म 'दे दे प्यार दे' में रकुल प्रीत के साथ अजय देवगन और तब्बू अहम भूमिका में थे।


एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को फिल्म 'दे दे प्यार दे' में लोगों ने बहुत पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता हासिल की थी। फिल्म 'मन्मधुधु 2' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और सोशल मीडिया पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। रकुल और सुपरस्टार नागार्जुन की फिल्म 'मन्मधुधु 2' 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में रकुल एक खुलकर अपनी लाइफ एन्जॉय करने वाली लड़की का रोल निभाती नजर आएंगी। रकुल के चाहने वालो को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। डायरेक्टर राहुल रविंद्रन ने फिल्म 'मन्मधुधु 2' को बनाया है। इस फिल्म में रकुल और नागार्जुन के अलावा समांथा अक्किनेनी और कीर्ति सुरेश कैमियो रोल में दिखाई देंगे।


Related image


इस फिल्म के अलावा रकुल के पास बहुत सारी फिल्में हैं जिसको लेकर वह बहुत व्यस्त चल रही हैं। SK 14 नाम की एक फिल्म में रकुल प्रीत काम कर रही हैं और वह बॉलीवुड की कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। इस वक्त रकुल साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री पर छायी हुई हैं। रकुल प्रीत सिंह ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 2009 में कन्नड फिल्म "गिल्ली" से की थी और इसके बाद उन्हें तेलुगू फिल्म 'केरतम' में अभिनय करती नजर आयीं। इसके बाद रकुल ने बहुत सारी हिट फिल्में भी दी जिसके चलते आज उन्होंने सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: