पांच अगस्त 1983 'बेताब' बड़े परदे पर रिलीज़ हुई थी। अब पूरे 36 साल के बाद सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीज़र जारी किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी ने किया है। फिल्म में करण के साथ अभिनेत्री सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं। पल पल दिल के पास में करण की एक्शन साइड को अभी रिवील नहीं किया गया है। उन्हें एक एडवेंचर पसंद रोमांटिक युवा के तौर पर पेश किया गया है। इतना ही नहीं अभी उनकी एक्टिंग की भी झलक नहीं दिखी है।


फिल्म का म्यूजिक रिशी रिच, सचेत-परंपरा और तनिष्क बागची ने दिया है। 'पल पल दिल के पास' आने वाले 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। 


मुंबई मिरर से बात करते हुए सनी ने कहा, मैं अपने आपको लगातार याद दिलाता रहता हूं कि मैंने अपने दौर में क्या किया था तो जाहिर है मेरे बेटे को भी ऐसा ही कुछ लगा होगा। वह एक प्रोटेक्टिव फैमिली से आता है। ये अच्छा है कि मैंने उनकी पहली फिल्म को डायरेक्ट किया है क्योंकि ऐसा न्यूकमर्स के लिए जरूरी है। हमारे जमाने में फिल्ममेकर्स तक पहुंचना थोड़ा आसान होता था, लेकिन आज सिचुएशन्स काफी बदल गई हैं। 


सनी ने बताया कि डायरेक्शन एक तनाव भरा काम है और जब आपको अपने बेटे को लॉन्च करना हो तो चीजें और मुश्किल हो जाती हैं। उन्होंने कहा, इस फिल्म से मुझे समझ आ रहा है कि मेरी डेब्यू फिल्म बेताब के समय पापा धर्मेंद्र की क्या हालत होगी। जब तक आप एक पिता नहीं बनते तब तक आप एक पिता के दर्द, डर और प्यार को नहीं समझ सकते हैं।


सनी ने बताया था कि जब उन्होंने अपने बेटे को स्टंट परफॉर्म करते देखा था तो वो बहुत टेंशन में थे। जब सनी के बेटे एक सीन के लिए 400 फीट की ऊंचाई से गिरे थे तो वो काफी नर्वस हो गए थे। इतना नर्वस की वो उस सीन को रिकॉर्ड करना ही भूल गए थे। 




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: