बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा से अपनी फिटनेस और अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। एक अरसे तक शिल्पा ने बॉलीवुड पर राज भी किया है और अपने अभिनय काला से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया। आज की तारीख में शिल्पा 44 के पार की हो गई हैं लेकिन आज भी उनका कॉन्फिडेंस और स्टाइल अच्छे अच्छों को मात देता है। वह हर इवेंट में एकदम डिफरेंट अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में एक बार उनको मुंबई के फूड हॉल के बाहर स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर 


बता दें की इस दौरान शिल्पा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ स्किनफिट जैगिंग में बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इस जिम वेयर के साथ सिल्वर शेड्स, खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वैसे तो शिल्पा किसी भी आउटफिट में हो वो हमेशा ही खूबसूरत लगती हैं मगर इस कैजुअल लुक में भी शिल्पा ऑलओवर काफी अच्छी लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फूड हॉल के बाहर शिल्पा ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। हालांकि उन्होंने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा और अपनी गाडी़ में भी बैठकर कुछ पोज दिए। आप खुद भी देख सकते हैं की इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है।


Bollywood Tadka, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर 


इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड में हो रहा कमबैक


 बता दें कि फिल्मों से शिल्पा शेट्टी आज के समय में दूर हो गई हों लेकिन सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज की वजह से लाइमलाइट में वह अभी भी बनी रहती हैं। वह एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। तभी तो लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार उनको फिल्म 'अपने' में लीड रोल निभाते हुए नजर आईं थीं। फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है और फिल्म के लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया के साथ फिल्म की कहानी में इस किरदार की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है। शिल्पा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और शूटिंग पर मौजूद सभी लोगों ने उनके पहले दिन सेट पर आने का खूब जश्न मनाया। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। इस फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: