कुछ वक्त पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दीपिका पादुकोण लव रंजन की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन अब दीपिका ने लव रंजन को लेकर बड़ी बात कर दी है, जिससे ये तो जरूर साफ हो गया है कि वो लव की फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बनेंगी। 


दरअसल, हाल ही में वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, 'मैं उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी।' लव पर मीटू के तहत एक एक्ट्रेस ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। 


एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या आप एक ऐसे व्यक्ति की फिल्म में काम करना चाहेंगी जिस पर सैक्शुल हैरेसमेंट के आरोप लगे हों। इसके जवाब में उन्होंने साफ कहा- 'नहीं, मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगी।'


दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को लव रंजन के घर पर स्पॉट किया गया था। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दीपिका-रणबीर लव की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस ने #NotMYDeepika कैंपेन चला दिया था जिसमें एक्ट्रेस से सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपी के साथ काम ना करने का आग्रह किया जा रहा था। दीपिका ने भी अपने फैंस की भावनाओं का सम्मान करते हुए लव की फिल्म को ठुकरा दिया है।


दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त वो लंदन में फिल्म 83 की शूटिंग कर रही हैं। ये पहली बार है जब शादी बाद रणवीर-दीपिका किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। इसके अलावा दीपिका फिल्म छपाक में भी नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड एटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: