ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खुबसूरती के बल पर नाम कमाती है लेकिन कुछ ऐसी होती हैं जो अपने अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं, उनमें से ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। यह बात तो सच है कि हर सितारे को जीवन में अलग-अलग किरदार का सामना करना पड़ता है। उन्हें हर तरह के किरदार को निभाते हुए देखते हैं। जब किसी एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया हो और बाद में उसही की माँ का किरदार निभाया हो। आज हम आपको उन एक्ट्रेस की रियल लाइफ तश्वीरे बताते है जो फिल्मो में बूढ़ी एक्ट्रेस का रोल निभाती है। 
 
मेहर विज : बजरंगी भाईजान में मुन्नी की माँ का किरदार निभाने वाली मेहर विज साल जिंदगी में काफी हॉट है इस फिल्म में उन्होंने एकदम सीधी साधी  माँ किरदार निभाया था। 

अर्चना जोइस :2018 में आयी फिल्म  केजीएफ में खूबसूरत अदाकारा अर्चना ने यश की मां की भूमिका को अदा किया था लेकिन असल जिंदगी में अर्चना काफी खूबसूरत है। 

नादिया: नादिया फिल्मो में माँ किरदार निभाती है उन्होंने 2013 में आयी 'मिर्ची 'फिल्म में माँ का किरदार निभाया था ये साऊथ की फिल्मो में माँ का किरदार निभाती है असल जिंदगी में नादिया काफी खूबसूरत और हॉट है। 

अमृता सुभाष : अमृता सुभाष ने 'गली बॉय 'में रणवीर सिंह की माँ की भूमिका निभाई थी लेकिन असल जिंदगी में अमृता बेहद खूबसूरत है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: