शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। ऐसे में उनके साथ एक सेल्फी क्लिक कराने वालों की भीड़ उन्हें कई बार परेशानी कर देती है। फैंस, उनके साथ एक सेल्फी के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा था कि शाहरुख खान, ऑस्ट्रेलिया काम के सिलसिले में रवाना हुए हैं। 



अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख, ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर गाड़ी से निकलते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ऐसे में वे शाहरुख के साथ एक सेल्फी क्लिक कराने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। 



वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में किस तरह लोगों की भीड़ एक सेल्फी के लिए उनसे रिक्वेस्ट कर रही है। शाहरुख को गाड़ी से निकलकर उन्हें आगे नहीं जाने दे रही है। ऐसे में शाहरुख सभी को एक साथ लेकर एक सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं। फैंस के साथ ली गई सेल्फी में आप देख सकते हैं कि फैंस किस तरह शाहरुख को देखकर खुश हो रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और तेजी से वायरल भी हो रहा है।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में किस तरह लोगों की भीड़ एक सेल्फी के लिए उनसे रिक्वेस्ट कर रही हैं।



हाल ही में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मनाकर वापस आए हैं। और अब काम में व्यस्त हो चुके हैं जिसके सिलसिलेवार वे ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: