साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ना सिर्फ दक्षिण भारत की फिल्मों की हिट अभिनेत्री हैं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी समय से अपने जलवे बिखरते आई हैं। फिलहाल तो तापसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "मिशन मंगल" का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। खास बात ये है की प्रमोशन के दौरान भी तापसी ने अपबे स्टाइल के कई अंदाज दिखाये। वैसे तो तापसी हमेशा से ही अपने एकदम अलग और हटकर वाले फैशन के लिए मशहूर हैं और इसी सिलसिले में प्रमोशन के दौरान तापसी का एक और अलग अंदाज देखने को मिला। बता दें कि इस दौरान तापसी व्हाइट कलर के बैकलेस ब्लाउज और पर्पल साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं।


Bollywood Tadka,तापसी पन्नू इमेज,तापसी पन्नू फोटो,तापसी पन्नू पिक्चर,


बेहद ही मामूली मेकअप, पिंक लिपस्टिक और कानों में झुमके उनके लुक को परफ्केट बना रहे हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं बल्कि तापसी के हेयरस्टाइल की बात करें तो इस बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने बालों का बन बनाया था। प्रमोशन के दौरान तापसी ने मीडिया को जमकर पोज दिए। तापसी की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka,तापसी पन्नू इमेज,तापसी पन्नू फोटो,तापसी पन्नू पिक्चर,


खैर ये तो हो गयी स्टाइल और फैशन कि बात अब करते हैं काम की बात करें तो आपको बता दें कि तापसी ने डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वह 'बेबी', 'बदला', 'पिंक', 'नाम शबाना' जैसी कई एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म "मिशन मंगल" की बात करें इसमें तापसी और अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा रमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म भारत के पहले मार्स मिशन की सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: