मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के न्यू कपल हैं। दोनों साथ में पार्टीज और हॉलीडे पर जाते रहते हैं। दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं, लेकिन दोनों अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा बात नहीं करते हैं। वैसे अर्जुन, मलाइका को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं जिसका प्रूफ हाल ही में एक वीडियो के जरिए मिला। दरअसल, हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के दौरान एक मजेदार सीन देखने को मिला।


दरअसल, एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका ने डीप नेकलाइन पहना है। मलाइका की खूबसूरती को देखते हुए शो के होस्ट करण टैकर ने एक्ट्रेस से कहा कि 20 घंटे का फ्लाइट का सफर करने के बाद भी वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस पर मलाइका शरमा गईं और अर्जुन तभी खड़े होते हैं और करण को देखते हैं और कहते हैं, 'बेटा, वहां पीछे एक लेडी बैठी हैं। जाओ और उनके साथ फ्लर्ट करो।' देखें वीडियो-


अर्जुन के साथ शादी की खबरों पर मलाइका ने कही थी ये बात...

कुछ दिनों पहले टाइम्स नाउ से बात करते हुए मलाइका ने कहा था, अर्जुन के साथ शादी की अफवाहें महस अफवाह हैं। हम शादी नहीं कर रहे हैं, हम दोनों जैसे भी है बहुत खुश हैं। 



मलाइका ने आगे कहा था, मीडिया में हम दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाह चलती रहती है। लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि इस तरफ की किसी भी अफवाह को हवा बिल्कुल न दें। मीडिया को लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहिए।



अर्जुन की इस बात पर फिदा हैं मलाइका...

मलाइका ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि वो अर्जुन की किस बात पर अट्रैक्ट हैं। मलाइका ने कहा था, जो आपको समझता है उसके बारे में ये पता करना मुश्किल है। अर्जुन मुझे बहुत अच्छे से समझते हैं। अर्जुन मुझे हंसाते हैं और वो मुझे पूरी तरह जानते हैं, बस यही मुझे उनमें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करता है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: