आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अदाकारा दीपिका पादुकोण हैं, जो कि अपने ग्रलैमर और बिंदास एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में बखूबी जानी जाती है। वैसे तो दीपिका की हर अदा सुर्खियां बन जाती है। लेकिन इस बार दीपिका एक बार फिर से अपने चाहने वालो के लिए बेहद ही सैक्सी फोटोशूट लेकर आई हैं। 

वही आजकल वो अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' और '84' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इसी बीच दीपिका दुवारा एक बोल्ड फोटोशूट भी करवाया गया है. बता दें कि फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा इन तस्वीरों को शूट किया गया है. जिसमें दीपिका बेहद हॉट लग रहीं है। दीपिका पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रह चुकी है। डब्बू ने बड़ी ही खूबसूरती से इस फोटोशूट पर काम किया है। इस तस्वीर ने  एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।
 Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर
डब्बू ने फोटोशूट के बाद दीपिका की तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। जिसमें डब्बू ने कैप्शन देते हुए लिखा "ग्रेस एंड ब्यूटी"  । बता दें कि दीपिका ने यह फोटोशूट डब्बू के कैलेंडर के लिए करवाया है। दीपिका ने इस तस्वीर में काउज पर बैठकर पोज दिया है। दीपिका के फैंस उनके इस नए लुक को बखूबी पसंद कर रहे है।  डब्बू ने बड़ी ही खूबसूरती से इस फोटो को शूट किया है। दीपिका का ये फोटोशूट डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए है । दरअसल, दीपिका ने पहली बार सेमीन्यूड फोटोशूट से सबको चौंका दिया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: