बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की तेलुग फिल्म Manmadhudu 2 इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में रकुल के साथ नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में रकुल का एक बोल्ड सीन है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

एक सीन में रकुल प्रीत अपनी फीमेल को-स्टार को लिप किस कर रही हैं और इस सीन को लेकर यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन चिन्मई श्रीपदा के पति राहुल रविंद्रन द्वारा किया गया है। पिछले महीने चिन्मई द्वारा कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधा गया था। चिन्मई ने संदीप वांगा को कबीर सिंह के सपोर्ट में दिए गए बयान पर ट्रोल किया गया था। लेकिन अब उनकी खुद की फिल्म विवादों में घिरी हुई है।

फिल्म के बारे में बात करें तो Manmadhudu 2 एक 50 साल के ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी जिंदगी में प्यार की तलाश कर रहा है।  फिल्म में रकुल प्रीत स्मोकिंग करती नजर आईं थी। चिन्मई के दोहरा बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। जिसके लिए लोग ट्विटर पर भड़क रहे हैं। एक यूजर ने कहा- अब कहां गया आपका फेमिनिज्म। हालांकि ट्रोल हो रहीं रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह इस तरह से ट्रोल करने वालों की चिंता नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: