भारत ऐसा देश जहाँ की संस्कृति दुनिया कर किसी सख्श को प्रभावित कर सकती है इस संस्कृति में अलग तरह का संगम देखा जा सकता है। इस धर्म से प्रभावित होके  कई विदेशी भी इस धर्म को अपना चुके है ऐसे ही आज हम आपको उन हॉलीवुड सितारों के बारे में बताते है जो हिन्दू धर्म के कायल है। 

1.रसेल ब्रांड: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर रसेल ब्रांड हिन्दू धर्म के अनुयायी है और वो मेडिटेशन को फॉलो करते है वो हिन्दू धर्म से इतने प्रभावित है की उन्होंने राजस्थान में केटी पैरी के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी। 

2.मेडोना : हॉलीवुड की पॉप क्वीन मेडोना वेस्टर्न कल्चर को फॉलो करती है लेकिन वो हिन्दू धर्म की इतनी कायल है की वो हिन्दू महिलाओ की तरह ही श्रृंगार करती ही कई बार वो हिन्दू आरती में भी शामिल हो चुकी है। 

3.माइली साइरस :सिंगर माइली साइरस हिन्दू धर्म से खासी प्रभावित है वो असल जिंदगी में हिन्दू देवी देवताओ की पुरे विधि- विधान से पूजा करती है माइली ने उस वक्त काफी सुर्खिया बटोरी थी जब अपनी अर्थी स्थति को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपने घर में माँ लक्ष्मी की पूजा का आयोजन किया था। 

4.जूलिया रोबर्ट :जूलिया रॉबर्ट की मानें तो वो सक्रिय रुप से हिंदू धर्म का अभ्यास कर रही हैं. वो अपनी फिल्म ‘इट प्रे लव’ की शूटिंग के दौरान हिंदू धर्म के प्रति आकर्षित हुईं इतना ही नहीं जूलिया का कहना है की हिन्दू धर्म ने उन्हें अधिक दयालु और प्रेममय बना दिया है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: