बॉलीवुड एक्ट्रसेस आए दिन अपने डिजाइनर महंगे कपड़ों से लेकर बैग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, आलिया भट्ट और करीना का आता है। अब इस लुस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है कियारा आडवाणी का।


फिल्म कबीर सिंह से रातोरात पहचान बनाने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी द्वारा 31 जुलाई 2019 को अपना 27वां जन्मदिन मनाया गया था। अपने बर्थडे के मौके पर कियारा पर्ल व्हाइट आउटफिट में देखने को मिली थी। अदाकारा कियारा के बर्थडे लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके व्हाइट बेल्ट बैग द्वारा अपनी ओर खींचा गया था। आपको बता बता दें कि कियारा के इस व्हाइट बैग की कीमत $5000 यानी 3, 53,707 लाख रुपये बताई जा रही है।

Image result for The Cost Of Kiara Advani Bag Will Shock You


कियारा की बात करें तो फिल्म कबीर सिंह ने कियारा के करियर को एक नई उड़ान दी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए।


Image result for The Cost Of Kiara Advani Bag Will Shock You


एक्ट्रेस कियारा अब फिल्म गुड न्यूज में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कियारा के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएगी। इस फिल्म को राज मेहता द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं। रिलीज डेट की बात की जाए तो यह फिल्म 27 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: