बॉलीवुड में आज भी तीन खानों का जलवा बरकरार है, लोगों की जुबान पर इन तीन खानों सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का ही नाम रहता है। इन तीनों खान का किसी और से नहीं बल्कि एक दूसरे से ही कॉम्पीटीशन रहता है। बॉलीवुड में जब भी इन तीनों खान की फिल्म आती है तो ब्लॉकबस्टर साबित होती है। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों ही अभिनय में बेहतरीन हैं और जिस फिल्म का हिस्सा होते हैं उसमें अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा देते हैं। आज हम इन तीन खानों की आने वाली फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आएंगी।


1. दबंग 3



दबंग फिल्म का तीसरा पार्ट 'दबंग 3' इस साल रिलीज। होने वाला है। दबंग और दबंग 2 की तरह 'दबंग 3' भी बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आएगी। बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड रुपए बताया जा रहा है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ही सलमान के साथ नजर आएंगी। इस फिेल्म का सलमान खान के फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


2. लाल सिंह चड्डा



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म भी आने वाली है। आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में अभिनय करते नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म 'फारेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक हैं। फिल्म 'फारेस्ट गंप' 1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है और इसके बॉलीवुड रीमेक फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से भी यहीं उम्मीदें हैं कि यह भी ब्लॉकबस्टर साबित हो। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी और इसका बजट करीब 100 करोड़ रुपए का है।


3.  संजय लीला भंसाली नेक्स्ट



बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। यह फिल्म अगले साल ईद के त्यौहार पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान 13 साल बाद एक साथ काम करेंगे। आखिरी बार इन दोनों को फिल्म सांवरिया के लिए साथ देखा गया था। संजय लीला भंसाली की यह पद्मावत के बाद अगली फिल्म हैं।


4. धूम 4



फिल्मी जगत में धूम मचाने वाली धूम सीरीज की बहुत जल्द चौथी सीरीज 'धूम 4' देखने को मिलेगी। इस बार धूम 4 में बॉलीवुड सुपरस्टार  सलमान खान विलेन के किरदार में नजर आएंगे। हीरो के रोल में तो सभी ने सलमान खान को बहुत देखा है लेकिन इस बार उन्हें सभी विलेन की भूमिका निभाते देखते लेकिन खबर के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। 'धूम 4' के लिए अभी कॉस्ट फाइनल नहीं की गयी है।


5. ऑपरेशन खुखरी


Image result for ऑपरेशन खुखरी


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की भी एक नई फिल्म 'ऑपरेशन खुखरी' सुर्ख़ियों में आ गयी है जिसके चलते इस फिल्म को अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज किया जा सकता है। शाहरुख खान बहुत ही उम्दा कलाकार हैं जो फिल्म में अपनी एक्टिंग से जान डाल देते हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के चाहने वाले उन्हें पुलिस वाले की वर्दी में देखेंगे। फिल्म 'ऑपरेशन खुखरी' आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनेगी।


6. डॉन 3


Image result for डॉन 3


अमिताभ की डॉन के बाद बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान फिल्म डॉन 2 में नजर आए थे जिन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाया था और यह फिल्म हिट साबित हुई थी। अब 'डॉन 3' फिल्म के बनने की भी अटकलें तेज हो रही हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गयी हैं कि डॉन का तीसरा पार्ट बनेगा या नहीं। लेकिन अगर इसका तीसरा पार्ट बना तो वो भी बॉक्स ऑफिस पर हिट ही साबित होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: