अक्सर ही हम सभी बड़े पर्दे की कई सारी मशहूर अभिनेत्रियों की तस्वीरें तो देखते ही रहते हैं, कभी टिवीटर पर तो कभी इंस्टा पर और इसके अल्वा अन्य कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आदि पर। खूबसूरत तस्वीरें और मनमोहक अदाओं से अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं छोटे पर्दे की अभिनेत्री के बारे में जो न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि बेहद ही फैशनेबल भी।


देखें, टीवी की 'गुड्डन' कनिका मान​ का हॉट अवतार


हम बात करने वाले हैं टीवी पर आने वाले सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की गुड्डन यानी कनिका मान की जिन्हे उनके शानदार अभिनेय की वजह से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। आपको बता दें की परदे पर बेहद ही सौम्य और सहज दिखने वाली कनिका असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। कनिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


रॉकी मेंटल में परमीश वर्मा के साथ थी कनिका


आपको बताते चलें की इस सीरियल मे उनका किरदार एक संस्कारी संस्कारी लड़की की तरह है और कनिका को इस किरदार में काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि छोटे पर्दे पर एकदम संस्कारी दिखने वाली कनिका अपनी असल जिंदगी में काफी हटकर हैं। अगर इनके काम की बात करें तो कनिका पंजाबी के ढेर सारे वीडियो मे काम कर चुकी है और इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म 'रॉकी मेंटल' और 'दाना पानी' मे अभिनय भी कर चुकी है।



बता दें की सोशल मीडिया के माध्यम से कनिका मान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें कनिका का स्टाइलिश लूक साफ दिख रहा है। इससे तो यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की पर्दे पर संस्कारी दिखने वाली कनिका असल जिंदगी में एकदम हटकर हैं। आपको बता दें की कनिका मान के परिवार वालों मे से किसी का भी एक्टिंग लाइन से कोई लेना देना नही है। इसलिए उन्होंने काफी मशक्कत करके आज ये मुकाम हासिल किया है। टीवी पर तो कनिका ने लोकप्रियता हासिल कर ली है। लेकिन उनका सपना हिंदी फिल्मों मे भी काम करने का है। खैर जो भी हो कनिका ने अपने शानदार अभिनय के दम पर अच्छी ख़ासी लोकप्रियता बटोर ली है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: