किसी भी महिला के जीवन में कुछ पल ऐसे आते हैं जिसका इंतेजार हर स्त्री को होता है और यकीन मानिए ये पल उसके लिए संसार का सबसे सुखड़ाई दिन होता है। जैसे किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी का दिन और उससे भी ज्यादा खास और महत्वपूर्ण दिन होता है उसका माँ बनाना। यह वो अहसास होता है जिसका इंतेजार हर स्त्री को होता है, शादी के बाद हर महिला के जीवन में ये पल आता है और ना सिर्फ उसे बल्कि पूरे परिवार में खुशियों की लहर ले कर आती है। हालांकि शादीशुदा महिला का गर्भवती होना उनके परिवार के लिए शुभ समाचार होता है। मगर आपको यह भी बता दें की शादी से पहले गर्भधारण करना किसी भी महिला के लिए भारतीय समाज में गहरी चिंता का कारण बन जाता है।


मगर आप ये भी जान लीजिये की ये सभी नियम, पाबंदी, कायदे, आदि सब सब आम जनता के लिए है, इससे बस थोड़ा सा ही आगे बढ़े तो फिल्मी दुनिया से तालुक रखने वाले लोगों के लिए यह बात ज्यादा मायने नहीं रखती। आज के समय में इससे जुड़ी इतनी सारी खबरें हम सभी लोग सुन चुके हैं और लगातार सुनते आ रहे हैं जिसके बाद ये सभी खबर काफी सामान्य लगती है। आप यह जानकर हैरान होंगे कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी। इसके बावजूद भी उनकी मशहूर लोगों के साथ शादी हुई है। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी।


1. सेलिना जेटली


Related image


मिस इंडिया सेलिना जेटली शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी। खबरों के मुताबिक सेलिना जेटली की प्रेगनेंसी के बारे में पीटर को पहले से पता था। इसके बावजूद भी वह सेलिना जेटली से शादी के लिए राजी हो गए।


2. कोंकणा सेन शर्मा


Image result for कोंकणा सेन शर्मा


अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने बॉलीवुड और साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है। खबरों के मुताबिक रणवीर शोरी से शादी से पहले कोंकणा किसी और को डेट कर चुकी थी। इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट भी हो चुकी थीं। यह सब जानते हुए भी रणवीर शोरी ने कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी। शादी के बाद इन दिनों का एक बच्चा भी है। हालांकि, रणवीर शोरी और कोंकणा सेन शर्मा का तलाक हो चुका है और कोंकणा अपने बेटे के साथ अकेले ही रहती है।


3. सारिका


Image result for सारिका


अभिनेत्री सारिका कमल हासन के प्यार में पड़ने से पहले किसी और से प्यार करती थी और अपने बॉयफ्रेंड से गर्भवती भी हो चुकी थी। कमल हासन को इस बात की जानकारी होते हुए भी उन्होंने सारिका के साथ शादी रचाई थी। कमल हासन से शादी के बाद इस जोड़े को दो बेटियां हुईं।


4. अमृता अरोड़ा


Image result for अमृता अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन ने साल 2009 में बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी की थी। ख़बरों के मुताबिक शादी से पहले अमृता अरोड़ा भी गर्भवती हो चुकी थी। लेकिन इस लव स्टोरी में ट्विस्ट ये है कि शादी से पहले अमृता अरोड़ा किसी और से नहीं बल्कि उनके होने वाले पति बिजनेसमैन शकील लदाक से ही गर्भवती हुई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: