हमेशा अपने गानों और फिल्मों से चर्चा में रहने वाले भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक विवाद में फंस गए हैं। उनके खिलाफ बिहार के छपरा में 18 लाख रुपये का चेक बाउंस होने का आरोप लगाते हुए शनिवार को एफआईआर दर्ज कराई गई है। 


भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक विवाद में फंस गए हैं। उनके खिलाफ धोखाझड़ी के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। खेसारी लाल के खिलाफ चेक बाउंस होने को लेकर छरा जिले के रसूलपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया गया है। अभिनेता खेसारी लाल ने इसे जमीन खरीद-बिक्री में धोखाधड़ी को लेकर भुगतान  रोकने का मामला बताया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी ने मृत्युंजय पांडेय को 18 लाख रुपये का चेक दिया और शेष रकम बाद में देने का आश्वासन दिया। हालांकि अब आरोप है कि यह चेक बाउंस हो गया है और मृत्युंजय पांडेय ने रसुलपुर थाने में खेसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। 


आरोप है कि जब खेसारी लाल यादव द्वारा दिया गया चेक 15 दिनों के बाद बैंक में जमा कराया गया तो वह वापस आ गया। उस चेक को मृत्युंजय की ओर से दोबारा अपने खाते में जमा कराया गया लेकिन चेक फिर वापस आ गया। इसके बाद उनकी ओर से खेसारी लाल यादव को नोटिस भेजा गया पर कोई जवाब नहीं मिलने पर शनिवार को मृत्युंजय ने केस दर्ज करा दिया।


इस आरोप पर खेसारी लाल यादव  का कहना है कि जब तक जमीन का दाखिल खारिज नहीं हो जाती तब तक भुगतान रुका रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि दाखिल खारिज नहीं होने पर वह खुद धोखाधड़ी की एफआईआर कराएंगे। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: