बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड सभी जगह एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, इनमे से कई अभी युवा हैं तो कई काफी समय से इंडस्ट्री मे बने हुए हैं और इसके साथ ही यहाँ पर कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है जिनकी शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। जी हाँ शादी, क्योंकि लव, अफेयर, आदि की चर्चा तो अक्सर ही चलती रहती है मगर शादी तक बात पहुंचे ऐसा कम ही मौकों पर सुनने को मिलता है। बता दें की हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने अक्सर ही  अपने कई सारे अफेयर्स को लेकर आए दिन चर्चा मे बनी रहती है। लेकिन आज के समय में इस तरह की कई अभिनेत्रियां फिलहाल अपनी लाइफ मे अकेली हो चुकी है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे जिसकी सगाई सिर्फ 5 महीने मे ही टूट गई थी।


Image result for trisha krishnan


आज हम आपको जिस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम है तृषा कृष्णन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों से एक और अब तक के अपने करियर मे एक से बढ़कर कई सारी बेहतरीन फिल्मों मे काम कर चुकी तृषा ने साल 2002 मे तमिल फिल्म 'Mounam Pesiyadhe' से अपना डेब्यू किया था। फिलहाल अभी तक के अपने करियर मे इन्होने अब तक इन्होने तमिल और तेलुगू भाषा की 50 से भी अधिक फिल्मों मे काम किया है। फिल्मों मे इनके बेहतरीन अभिनय को फैंस खूब पसंद करते है, साथ ही इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने है। बहुत से कलाकारों की तरह और रील लाइफ से एकदम अलग रियल लाइफ मे इन्होने कई मुश्किलों का सामना किया है।



बता दें की जनवरी 2015 मे इन्होने बिजनेसमैन वरुण मनियन से सगाई कर ली थी, लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नही पहुंच पाया और सिर्फ 5 महीने बाद ही मई 2015 मे इनकी सगाई टूट गई।
इसके अलावा इनका अफेयर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबति के साथ था, लेकिन अब इन दोनों का भी ब्रेकअप हो चुका है। जिसके बाद अब तृषा अपनी लाइफ मे अकेली हो चुकी है और तकलीफ देने वाली इन बातों को भुलाकर अपने करियर पर फोकस कर रही है। आज तृषा के फैंस की संख्या लाखों में है और अपनी शानदार अभिनय से वो हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: