बॉलीवुड हो या फिर कोई स्टेज पार्टी सपना चौधरी का नाम आते ही हर तरफ बस खलबली सी मच जाती है, एक समय में स्टेज पर डांस कर कर के हरियाणा की डांस क्वीन बनी सपना ने आज की तारीख में बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। शायद इसी को कहते हैं मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती और सब्र का फल हमेशा ही मीठा होता है। सपना के अंदर काला तो थी ही मगर इसके साथ साथ सपने ने मेहनत से कभी जी नहीं चुराया जिसका नतीजा है की सपना के डांस के आज लाखों दीवाने हैं। "तेरी आंख्यां का यो काजल" से लेकर सपना के कई गाने हैं जो यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं। फिलहाल तो आपको बता दें की इन दिनों सपना चौधरी का एक नया गाना "घूंघट" यूट्यूब पर आग लगाए हुए है, इस गाने में सपना चौधरी एक बार फिर अपने डांस से अपने फैंस का दिल जीत रही है। बताते चलें की सपना चौधरी का ये गाना देखते ही देखते 19 मिलियन के पार पहुंच गया है।


Image result for sapna choudhary ghunghat


वैसे तो डांस के एक से बढ़कर महारथी हैं मगर जब भी सपना चौधरी का नाम आता है तो वह की रौनक ही अलग होती है, और शायद यही वजह है की उन्हे हरियाणा की अनारकली भी कहा जाता है। आज सपना ने अपने डांस से देशभर में पहचान बना ली है और अब तो सपना काफी स्त्यलिश भी हो गयी हैं। खैर एक बात तो है की जब से सपना ने बॉलीवुड में एंट्री ली है उसके बाद से सपना भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगीं हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं, सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट गाने का भी खूब प्रचार करती हैं। सपना चौधरी का अगला गाना शूटर भी जल्द रिलीज होने वाला है, इस गाने का फर्स्ट लुक सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सपना चौधरी के इस गाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, सपना चौधरी ने हाल ही में दलेर मेहंदी के साथ बावली तरेड गाने से अपना सिंगिंग डेब्यू किया था।


Image result for sapna choudhary ghunghat


सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि वो इस शो की विजेता नहीं बन पाईं लेकिन इस शो के बाद सपना चौधरी ने जमकर सुर्खियां बटोरी, सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म में भी हाथ आजमा चुकी हैं। "दोस्ती के साइड इफेक्ट" सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म है, इसके अलावा सपना भोजपुरी, पंजाबी और हरिय़ाणवी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सपना चौधरी ग्लौमर की दुनिया में हाथ आजमाने के बाद अब राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं। हाल ही में सपना चौधरी भाजपा में शामिल हुई हैं, सपना चौधरी एक के बाद एक कामयाबी की सीढिंया चढ़ती जा रही हैं। अब देखना ये है की बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी सपना और कितना आगे जाती है और किस मुकाम तक पहुँचती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: