इस बात से तो तकरीबन हर कोई बेहतर तरह से वाकिफ होगा की क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है, क्रिकेट जगत के ऐसे कई मशहूर खिलाड़ी हैं जिन्होने अपने शानदार खेल की बदौलत ना सिर्फ अपनी टीम को एक अलग मुकाम तक पहुंचाया बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी अपना दीवाना बना चुके हैं। इसी बात को लेकर आज हम आपको भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक ऐसी खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ रिकोर्ड्स में टॉप पर है बल्कि अपने खेल प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत चुकी है और खूबसूरती में भी किसी से कम नही। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मौजूदा कप्तान मिताली राज के बारे में जो कि दिखने में काफी सुंदर हैं और उनके चाहने वाले दुनिया में काफी लोग हैं।



असल में आपको बता दें की मिताली राज से जब पूछा गया कि आपका भारतीय क्रिकेट टीम में से सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन सा है और आप किस खिलाड़ी को डेट करना चाहती हैं। तो इस सवाल का जो जवाब उन्होंने दिया वो काफी ज्यादा हैरान करने वाला थी और उनके जवाब ने सभी को चौंकाते हुए कहा कि मैं भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को काफी पसंद करती हूं और में उन्हें डेट भी करना चाहती हूं। अब ये तो भारतीय कप्तान ने बहुत ही बड़ी बात कह दी की वो क्रिकेट के भगवान को ही डेट करना चाहती हैं।



आपको बताते चलें की सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं और सचिन ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान इतने सारे रिकोर्ड्स बना चुके हैं जहां तक पहुँच पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन सा लगता है। सचिन तेंदुलकर ने अपने खेल से काफी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है और उन्हें दुनिया में काफी दर्शकों की मात्रा में पसंद करते है। खैर आपको ये भी बता दें की सचिन के दीवानी सिर्फ मिताली ही नहीं बल्कि दुनियाभर की ढेरो लड़कियां हैं जो आज भी उनपर मर मिटने को तैयार हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: