नयी दिल्ली।अगर देश के सबसे सम्मानीय व्यक्ति यानी देश के राष्ट्रपति किसी का हाल जानने उसके घर पहुंच जाएं तो आश्चर्य होना तो बनता है, स्वर कोकिला लता मंगेशकर के साथ रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ। अब उन्होंने अपने इस इमोशनल पल को ट्वीट में बयां किया है।


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर से रविवार को दक्षिण मुंबई में उनके घर में मुलाकात की और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं। कोविंद राज भवन में भूमिगत बंकर म्यूजियम का उद्घाटन करने शहर में आए हुए थे।


उन्होंने टि्वटर पर लिखा है कि लता मंगेशकर जी से मुंबई में उनके आवास पर मिलकर प्रसन्न हूं। और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं। भारत का गौरव लता जी ने अपने भावपूर्ण मधुर संगीत से हमारी जिंदगियों में मिठास भर दी। वह अपनी सादगी और इनायत से हमें प्रेरित करती रही हैं।’


और फिर इसके जवाब में 89 वर्षीय गायिका ने ट्वीट किया, नमस्कार, हमारे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी जब आत्मीयता से आए और मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की तो मैंने काफी सम्मानित महसूस किया। मैं आभारी हूं। सर, आपने हमें गौरवान्वित किया।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: