बात बॉलीवुड की हो या फिर हॉलीवुड की, हर जगह अगर किसी का जलवा है तो वो हैं अभिनेत्रियाँ। हालांकि ऐसा नहीं है की अभिनेता आदि किसी से कम हैं या मशहूर नहीं है मगर अपनी खूबसूरती और अलग अलग जलवों की वजह से अभिनेत्रियाँ एक्टर से ज्यादा वाहवाही लूट ले जया करती हैं। कुछ इसी तरह हैं हॉलीवुड स्टार काइली जेनर जो एक कलाकार से ज्यादा अपने फैशन और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। मगर आपको ये भी बता दें की काइली अपने प्रॉफ़ेशन के साथ साथ अपनी फैमिली के भी काफी करीब हैं और अक्सर ही उन्हे फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है।


Bollywood Tadka,काइली जेनर इमेज, काइली जेनर फोटो, काइली जेनर पिक्चर


खैर आपको बता दें की अभी कुछ ही समय पहले हाल ही में काइली अपने पति ट्रैविस स्कॉट के साथ क्वालिटी टाअम बिताते स्पॉट की गयी, इस दौरान काइली का लुक देख कर उनके सभी फैंस काफी ज्यादा आकर्षित हुए और उनके इस लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं। असल में आपको बताते चलें की पिछले दिनों काइली पति ट्रैविस स्कॉट के साथ शॉपिंग करने पहुंची। अब इतनी बड़ी स्टार हैं तो छिपी तो रह नहीं सकती और आमतौर पर वो खुद को चीपति भी नहीं है, इन तस्वीरों में काइली व्हाइट कलर का बैकलेस टॉप और रेड जींस उनके ग्लैमरस अंदाज को बहुत ही ज्यादा खिला दे रहा था। आपको यह भी बता दें की काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं, जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है। फिलहाल तो उनके इंस्टा पर करीब 124 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


Bollywood Tadka


इसके साथ न्यूड मेकअप और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में 21 साल की काइली पति का हाथ थामें नजर आ रही हैं। इस दौरान काइली की ट्रैविस स्कॉट के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहीं हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: