फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर-कॉमेडी मूवी है।‘भूल भुलैया-2’ में अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में है। रिलीज किए पोस्टर में कार्तिक आर्यन का लुक प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार के अंदाज़ में नज़र आ रहा है।


पोस्टर में कार्तिक आर्यन लाल रंग के शाही काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं। कार्तिक तस्वीर में अपनी उंगलियों से दो का इशारा कर रहे हैं जिसका कि ये फिल्म का दूसरा पार्ट है। एक और तस्वीर में कार्तिक हड्डियों के ढ़ेर पर काला चश्मा लगाए लेते हैं।


'भुल भुलैया' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है। मिली जानकारी के मुताबकि इस सीक्वल का निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक फरहाद सामजी करने वाले हैं। फिल्म का लेखन भी फरहाद सामजी ने ही किया है।


आपको बता दें कि भूल भुलैया में अक्षय के साथ लीड रोल में विद्या बालन नजर आईं थीं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। हालांकि अब तक ये सामने नहीं आया है कि भूल भुलैया 2 में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर या सारा अली खान में से किसी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए फाइनल किया जा सकात है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

गौरतलब है कि भूल भुलैया 2007 में आई थी, जिसमें अक्षय-विद्या के अलावा शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल भी अहम रोल में थे। ये एक हॉरर-कॉमेडी थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसमें अक्षय की एक्टिंग को बहुत सराहा गया था।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: