मॉडल हो या फिर एक्ट्रेस आए दिन इस प्रोफेशन में सिलेब्रिटि आए दिन फोटोशूट कराते रहते हें और वो किसी न किसी वज से चर्चा में बने रहते हैं, कुछ ऐसा ही हुआ एक सेलिब्रिटी के साथ, जी हां रियलिटी शो लव आईलैंड की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

दरअसल, रविवार दोपहर मेगन को लंदन के साउथ प्लेस होटल के बाहर दोस्तों संग मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि वो यहां एक सगाई की पार्टी को अटेंड करने पहुंची थीं, जिसके बाद लंदन की सड़कों पर उनको दोस्तों के साथ बेफिक्र अंदाज में देखा गया।


Bollywood Tadka, मेगन बार्टन हैनसन इमेज, मेगन बार्टन हैनसन फोटो, मेगन बार्टन हैनसन पिक्चर 



इस दौरान 25 साल की लव आईलैंड की मॉडल मेगन फ्रीली पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी डीप नेक ड्रेस में से क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। हालांकि, वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फ्लोरल ड्रेस के साथ मेगन लाइट मेकअप, शॉर्ट कर्ली हेयर्स, ब्लैक पर्स और शूज में बेहद प्यारी लग रही हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मेगन फ्रेंड्स के साथ खिलखिलाकर हंसते हुए दिख रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब मेगन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में आई हैं बल्कि इससे पहले भी कई बार मेगन अपने लुक और तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

उनका लुक सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाता है।  मेगन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है, जिसके कारण फैंस उनके दीवाने हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: