इस बात से तो हम सभी बेहतर रूबरू है की बॉलीवुड की दुनिया में पैसे और शोहरत की कोई कमी नहीं है। बेशक यहाँ पर अपने पैर जमाने के लिए बहुत ठोकरें खानी पड़ती है मगर एक बार आप टिक गए फिर तो आपकी किस्मत बदलते देर नहीं लगती। बता दें की पैसा पाने के लिए यहाँ सितारे दिनभर खोब मेहनत करते हैं मगर शाम ढलते इनकी अपनी दुनिया ही अलग हो जया करती है और शतद इसी लिए कहा जाता है की मुंबई में दिन, रात में होती है। खैर मौज मस्ती कौन नहीं करता और लोग पैसे कमाते ही क्यों है, अपने ऐशों-आराम के लिए ही तो, ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात रहे है, जो शराब की बहुत शौकीन है। जी हां दोस्तों आप इन अभिनेत्रियों के बारे में जान लीजिये।



सबसे पहले तो बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की जिसे आप सभी जानते होंगे। फ्लॉप होने के बावजूद वह बॉलीवुड की पार्टियों में हमेशा हाजिर रहती हैं। अमीषा पटेल दारू की बोतलों के साथ कैमरे में कैद हुई है और उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।



आपको बता दे की विद्या बालन जो की एक बेमिसाल अभिनेत्री हैं असल जिंदगी में शराब की बेहद शौकीन हैं‌। दारू की इस बड़ी सी बोतल के साथ आप उन्हे इस तस्वीर में देख सकते हैं।



बताते चलें की टीवी अभिनेत्री हसनंदानी तो अपने पति और ससुर के साथ ही बैठकर शराब पीते हुए देखी गई है। यह अभिनेत्री स्मोकिंग भी बहुत करती है।



इसके अलावा टीवी अभिनेत्री निया शर्मा भी शराब के शौकीनों में शामिल होती है। निया शर्मा दारू की इतनी बड़ी बोतल के साथ कुछ इस अंदाज में कैद हुई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: