साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जितने वाली इस एक्ट्रेस ने अभी हाल में बॉलीवुड की मुलतीस्टारर फिल्म "मिशन मंगल" में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया और फिलहाल तो आपको बता दें की अक्षय कुमार की यह फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म काफी पहले से ही चर्चा में थी और रिलीज के बाद से तो यह फिल्म लगातार रिकॉर्स तोड़ रही है। अब जब आपकी कोई फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन करे और फिल्म की जबरदस्त कमाई देखकर तो फिल्म की स्टारकास्ट खुश हो ही जाएगी।



शायद यही वजह है कि तापसी पन्नू फिल्म की सफलता के बाद मुंबई के एक जानेमाने सैलून में जा पहुंची। जी हाँ आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की मिशन मंगल में तपसी के अलावा तिन और अभिनेत्रियाँ भी है और इसके अलावा मुख्य भूमिका में हैं बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी की अक्षय कुमार। खैर फिल्म इस समय बड़े परदे पर जोरो से चल रही है और दर्शकों को भी सभी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही, मगर इसी बीच तापनी पन्नू को ब्यूटी पार्लर के बाहर स्पॉट किया गया। यहां पर तापसी अपना सामान हाथ में लिए जाती नजर आई। पार्लस ने निकलतीं तापसी ने लाइट ब्राउन कलर का आउटफिट पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग के स्नीकर्स कैरी किए थे।



तस्वीर को देखकर लग रहा है कि, तापसी ने अपने लुक में कुछ बदलाव किए हैं। उनके बालों का स्टाइल भी कुछ अलग लग रहा है। फिल्म मिशन मंगल की सफलता के बाद तापसी के चेहरे पर खुशी साफ झलकती नजर आई। अब हो भी क्यों न उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। मीडिया को देखकर तापसी फटाफट अपने घर के लिए रवाना हो गई। तापसी को देखकर लग रहा है कि, उनको कहीं जाने की थोड़ी जल्दी है। खैर जो भी हो मगर तापसी अपने काम में काफी माहिर हैं और शायद ही ऐसा कोई मौका होगा जब उनके अभिनय की कभी किसी ने शिकायत की होगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: