मुंबई। बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्‍तों की कहानी तो अपने कई बार सुनी होगी। अब एक बार फिर पिछले कुछ सालों से बिगड़ा एक रिश्‍ता एकसाथ जुड़ता नजर आ रहा है। साजिद खान और जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर से 'कुछ कुछ' होने की खबरें आ रही हैं।


ज़ी न्यूज़ की एक खबर के मुताबिक निर्देशक साजिद खान और एक्‍ट्रेस जैकलीन के बीच फिल्‍म 'हाउसफुल 2' की शूटिंग के दौरान 2011 में रिलेशनशिप शुरू हुआ था। लेकिन इस जोड़ी के बीच चीजें बिगड़ने लगी और मई 2013 में यह इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।


आपको बता दें कि साजिद से अलग होने के बाद भी जैकलीन के रिश्‍ते उनकी डायरेक्‍टर बहन फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर के साथ काफी अच्‍छे रहे हैं। जैकलीन ने साजिद से ब्रेकअप के साथ फराह के साथ एक रिएलिटी डांस शो भी जज किया था। वहीं वह जल्‍द ही शिरीष कुंदर की आने वाली फिल्‍म 'मिसेज सीरियल किलर' में भी नजर आने वाली हैं।


खबरों की मानें तो दोनों के बीच बातचीत भी शुरू हो गई है। हाल ही में फिल्ममेकर साजिद खान-जैकलीन से मिलने उनके सेट भी पहुंचे थे। खैर, इन खबरों से तो हम यहीं कहेंगे की दोनों जल्द ही फिर से एक साथ आ जाएं। वहीं आपको बता दें कि फिल्म लायन में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस ने मीटू अभियान के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसे निर्देशक ने बकवास बातें बताते हुए सिरे से नकार दिया था।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: