सेलिब्रिटी हो या फिर एक्ट्रेस इनकी बात ही कुछ अलग होती है, इतना ही नहीं ये जब भी कुछ कर जाती है तो चर्चा में बन जाती हैं। जी हां इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ, ये आजकल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाटला हाउस' की सक्सेस को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। 'बाटला हाउस' का उनका गाना 'साकी साकी' काफी पॉपुलर हो रहा है।



Image result for स्विमिंग पूल में नोरा फतेही ने किया धांसू डांस


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में नोरा फहेती  के चेहरे पर इसकी खुशी साफ देखी जा सकती है। सामने आई वीडियो में नोरा फतेही मस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियेा सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि नोरा फतेही मस्त होकर डांस कर रही थी कि अचानक उनकी ल्यूज ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया और ब्लंडर हो गया।



हालांकि नोरा का यह लेटेस्ट वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में नोरा स्विमिंग पूल के किनारे धांसू डांस करती हुई दिख रही हैं। उनके डांस स्किल की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। वहीं येलो कलर की ड्रेस में नोरा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। लुक के साथ उनका बन हेयर स्टाइल भी उन पर खूब फब रहा है, साथ ही मुखड़े पर काला चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक नोरा के इस डांस की फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। बात करें नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूजा कर रहे हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: