अमिताभ बच्चन के सबसे चर्चित शो KBC की शुरुआत हो चुकी है। यह KBC का 11 सीजन है। ऐसे में एक बार फिर अमिताभ बच्चन आम जनता के लिए एक मौका लेकर आए हैं जिससे वो लाखों करोड़ों रुपये जीत सकते हैं। मंगलवार को इस शो का 2 एपिसोड ऑन एयर हुआ। इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर आए कंटेस्टेंटस PUBG और बॉलीवुड शादियों (Bollywood Weddings) को लेकर ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर वो चकरा गए।


दरअसल कल के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौर के साथ की। 40 हजार रुपये जीत चुकीं रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा ने नए एपिसोड की शुरुआत 80 हजार रुपये के सवाल के साथ की। इस दौरान महानायक ने उनसे बॉलीवुड की शादियों से जुड़ा सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि सोनम कपूर-आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, नेहा धूपिया-अंगद बेदी में से किस जोड़ी की शादी सबसे आखिरी में हुई हैं। इस सवाल को देख कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौर चकरा गई।  जिसके बाद उन्होंने प्रियंका-चोपड़ा और निक जोनस को चुना जो सही जवाब भी था। हालांकि उन्हें इस सवाल ने काफी उलझाया।


इसके बाद शो में आए दूसरे कंटेस्टेंट विवेक भगत जो की एक GST इंस्पेक्टेर हैं। विवेक के सामने बिग बी ने कई मजेदार सवाल पूछे। जिसमें से एक दुनिया के सबसे चर्चित मल्टीप्लेयर गेम PUBG के बारे में भी था। अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा की PUBG का फुल फॉर्म क्या है? कंटेस्टेंट विवेक इस सवाल पर काफी कन्फ्यूज हो गए। विवेक को जवाब अंत नहीं आया ऐसे में उन्होंने ऑडियंस पोल लाइफलाइन इस्तेमाल किया। जिसमें 92 प्रतिशत जनता ने PUBG की फुल फॉर्म PlayerUnknown's Battlegrounds को बताया। जो सही जवाब भी हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: