लव, अफेयर्स, तलाक, आदि जैसे तमाम किस्से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टीवी जगत के सितारों के लिए भी आम बात हो चली है। कब किस्से प्यार हुआ और कब शादी हुई और कब अफेयर भी हो गया और पता ही नहीं चला की बात कब तलाक तक पहुँच गयी। इस तरह के कई सारे किस्से आपको यहाँ पर आए दिन सुनने की मिलते रहते हैं, जहां एक से ज़्यादा अफेयर ही नहीं बल्कि शादियां भी देखने को मिल रही है। ऐसे में आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे है वो तो अभी तीसरी शादी करने वाली है। मगर आपको ये भी बताते चलें की ऐसा करने वाली ये एकलौती या पहली नहीं हैं, इनसे पहले भी एक टीवी अभिनेता तीन शादी कर चूका है जिसका नाम है करण सिंह ग्रोवर।


Image result for hot and sexy sneha wagh


फिलहाल वो बॉलीवुड अभिनेत्री बिपसा बसु के साथ अपना वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं, फिलहाल तो लगता ऐसा है की अब ये टीवी एक्ट्रेस इनकी बराबरी करने निकली है जिसका नाम है स्नेहा बाघ। बताते चलें की स्नेहा इन दिनों अपनी तीसरी शादी की खबरों से सुर्खियों में है। इनकी पहले भी दो शादियां हो चुकी है बात करे पहली शादी की तो इनकी शादी एक मराठी एक्टर से हुई थी पर दोनों के बीच घरेलू झगड़े और मन मुटाव के कारण तलाक हो गया।



फिर साल 2015 में स्नेहा ने दूसरी शादी एक इंटीरियर डिज़ाइनर से की, लेकिन बात यहां भी नहीं बनी और शादी के तीन साल बाद यानि साल 2018 में तलाक हो गया। फिलहाल तो जैसा की बताया जा रहा अब स्नेहा तीसरी शादी की तैयारी में है। जी हां, आपको ये भी बता दें की अभी हाल ही में स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है जिसके कैप्शन में स्नेहा लिखती है "इनती बड़ी जर्नी में, किसी ना किसी के साथ की जरूरत तो सबको पड़ती है, समय आ गया है कि में अपने रिश्ते को आगे लेकर जाऊ"। अब इस बात आटो यही मतलब निकल रहा की स्नेहा बहुत जल्द अब अगली यानी की तीसरी शादी की तैयारी में हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: