सलमान खान की आगामी फिल्म 'दबंग-3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। सलमान ने इंस्टाग्राम पर 'दबंग-3' के निर्देशक प्रभुदेवा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए यह घोषणा की कि यह फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।


53 वर्षीय सुपरस्टार ने ट्वीट किया, "चुलबुल पांडे 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में आपके पास आ रहे हैं।" सलमान और प्रभुदेवा ने 2009 में 'वांटेड' के बाद इस फिल्म में दोबारा एक साथ काम किया है।


'दबंग-3' में अभिनेता व फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी साई के तौर पर एक नया चेहरा लांच किया जाएगा। नवोदित अभिनेत्री साई सुपरस्टार सलमान खान के अनोखे किरदार चुलबुल पांडे के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।


आपको बता दें कि 'दबंग 3' में साउथ के अभिनेता किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे। इसके अलावा अरबाज खान और प्रमोद खन्ना भी फिल्म का हिस्सा हैं। सुदीप फिल्म में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म में सलमान के दो दौर दिखाए जाएंगे। हाल में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो राजस्थान में ऊंट के साथ मस्ती करते नज़र आए थे।


हाल ही में अरबाज खान ने भी कहा था कि फिल्म की 60 प्रतीशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और तय वक्त पर फिल्म कंप्लीट कर ली जाएगी। 'दबंग' फ्रैंचाइज़ी की इस तीसरी फिल्म को मेकर्स बड़े पैमाने पर रिलीज करने की भी तैयारी कर रहे हैं।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: