हॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज अपने लुक्स के साथ-साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं। आए दिन वह अपने डिफरेंट ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। आए दिन जेनिफर की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर जेनिफर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 
 
दरअसल, 50 साल की सिंगर जेनिफर सोमवार को अपने मियामी, फ्लोरिडा घर के पास यूएफसी जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा टॉप के साथ स्किनफिट लेगिंग में बेहद हॉट एंड फिट नजर आ रही हैं। हॉट जिम कॉस्ट्यूम के साथ शेड्स, हाई पोनीटेस, गोल्डन हुप्स और न्यूड मेकअप हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। जिम के बाहर उन्होंने आउटफिट के साथ मैचिंग पर्स कैरी किया था। 


Bollywood Tadka, जेनिफर लोपेज इमेज, जेनिफर लोपेज फोटो, जेनिफर लोपेज पिक्चर


हर बार की तरह जेनिफर ने पैपराजी को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका लुक परफैक्ट फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी।  बता दें कि लुक के साथ-साथ जेनिफर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सिंगर हसीना ने अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की। रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां, जेनिफर 50 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 44 साल के हैं। जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 
 
जेनिफर और रोड्रिग्ज के लिए प्यार और शादी कोई नई बात नहीं है। अमेरिकन सिंगर ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली। इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर के दो बच्चें हैं। रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। वहीं, रोड्रिग्ज केट हडसन, कैमरून डियाज, टोरी विल्सन और एनी से भी अफेयर कर चुके हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: