रानू मंडल नाम की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ था जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाती हुई नजर आ रहीं थी।


इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे और उनके वीडियो को शेयर भी किया जा रहा था। एक खबर के अनुसार डिजिटल मीडिया के कारण आज रानू की किस्मत एक नया मोड़ लेने जा रही है।


सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में सॉन्ग ऑफर किया है। इस फिल्म में वो जो गाना जाने जा रही हैं उसका टाइटल है 'तेरी मेरी कहानी'। इसी के साथ रानू मुंबई में हिमेश और अन्य जजेस के साथ एक शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं।


आगे बात करते हुए हिमेश ने कहा, "मैं रानूजी से मिला और एहसास किया कि उनपर इश्वर की कृपा है। उनकी गायकी बेहतरीन है और मैं अपनी ओर से उनके लिए जो कुछ कर सकता हूं वो मैं कर रहा हूं। उनके पास जो गोद गिफ्ट अहि उसे दुनिया के साथ शेयर किया जाना चाहिए और मेरी आनेवाली फिल्म में उन्हें ये मौका देकर मैं उनकी आवाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा हूं।"


आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से रानू का वो वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद अब उनकी किस्मत चमकने जा रही है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: