इन दिनों दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के लिए प्रमोशनल मोड़ पर हैं। आपको बता दें की अभी हाल ही में फिल्म का नया गाना "Bad Boy" रिलीज हुआ है जिसमे प्रभास श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज के साथ कातिल अंदाज में नजर आए। बताते चलें की प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के लिए प्रमोशनल मोड़ पर हैं। चूंकि फिल्म अब पूरी तरह से रेडी है और बहुत ही जल्दी सिनेमाघरों में रिलीज होने लिए भी तैयार है। वैसे तो इस बात को सभी जानते हैं की फिल्म सुपरहिट ही जाएगी मगर फिर भी पूरी टीम मिलकर इसे अब तक के सभी रिकोर्ड्स को ध्वस्त करने के लिए तैयार कर रही है और अलग अलग इवेंट और रियलिटी शो आदि में भी प्रमोशन केआर रही। इसी सिलसिले में अभी हाल ही में ये ऑनस्क्रीन जोड़ी एक फेमस डांस रियलिटी शो के सेट पर फिल्म का प्रचार करने आई थी, जिसके जज एक्ट्रेस रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान हैं।


Bollywood Tadka


बताते चलें की इस शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा। बता दें की इस विडियो में साउथ के सुपरस्टार प्रभास को रवीना के हिट गीत 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करते देखा जा सकता है। वही इस दौरान साहो की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पिंक और पर्पल कलर की ड्रेस पहने हुई थीं, जबकि प्रभास ने सफेद शर्ट और रिप्ड डेनिम के ऊपर आसमानी रंग का ब्लेज़र पहनकर अपना लुक कैजुअल ही रखा।

Bollywood Tadka


सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म साहो में प्रभास स्टंट करते दिखाई देंगे और श्रद्धा पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे। फिल्म के 30 अगस्त को रिलीज होने की उम्मीद है। आपको बता दें रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए साल 1994 की मशहूर फिल्म 'मोहरा' के रोमांटिक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' का रीमेक किया जा रहा है। हालांकि आपको याद होना चाहिए की यह हिट गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था मगर अब इसके रीमेक में यह गाना एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ ही फिल्माया जा रहा मगर इस बार रवीना को कैटरीना ने रिप्लेस कर दिया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: