बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सेलिब्रिटीज की लव लाइफ को लेकर चर्चा होती है। कई बार अफवाहें सही निकलती है तो कई बार झूठ। हाल ही में खबरें आई थी भूमि पेडनेकर और जैकी भगनानी रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस पर भूमि पेडनेकर की तरफ से जवाब आया है। उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह बताया है।

 
सूत्र के मुताबिक, भूमि ने जैकी के साथ रिलेशनशिप की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, ''ये सभी आधारहीन अफवाहें हैं और इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। भूमि और जैकी अच्छे दोस्त हैं और दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं। भूमि ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं। उनका फोकस सिर्फ उनके काम पर है। वह उन लोगों में से हैं जो कभी भी अपना रिलेशनशिप नहीं छुपाते हैं।''



बता दें भूमि बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वे लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रही थीं। इसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे। इसके अलावा भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख भी रिलीज होने वाली है। इसमें वह शूटर दादी का रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। इसमें उनके अलावा तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 



जैकी भगनानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी मूवी मित्रों रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था. जैकी ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ मूवीज में भी डेब्यू किया है. उनकी पहली तमिल फिल्म मोहिनी है जो कि पिछले साल आई थी. एक तरह देखा जाए तो उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: