''हर चीज की हाइट बताने का बहुत शौक है तुझे। आज तुझे पता चलेगा बदले की हाइट क्या होती है।'' ये डायलॉग है सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'मरजावां' का। पोस्टर पर एक और पांच लाइन है -'कमीनेपन की हाइट तीन फुट'।


एक खबर के मुताबिक आज फिल्म के दो खास पोस्टर रिलीज हुए हैं। ये पोस्टर खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर रिलीज किए हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म 'मरजावां' की रिलीज डेट भी कन्फर्म की है। ये फिल्म आने वाली 22 नवंबर को रिलीज होगी।


इस पोस्टर में रितेश देशमुख हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। उनके पीछे रावण का पुतला खड़ा है। ये पुतला हाथ में तलवार लिए है। पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में रितेश देशमुख एक खतरनाक बौने किरदार निभा रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर एक पंच लाइन लिखी नजर आ रही है कि 'कमीनेपन की हाइट तीन फुट।'


बता दें फिल्म 'मरजावां' एक्शन, रोमांस,मसाला, डायलॉग्स से भरपूर होगी। यह एक एक्शन लव स्टोरी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: