शादी तो आपने एक से बढ़ कर एक देखी होगी कुछ बहुत अच्छी, शानदार कुछ सामान्य लेकिन यही शादी जब बॉलीवुड या फिर किसी शाही घराने की हो तो उसकी बात ही कुछ और होती है या आप कह सकते हैं की उसमें चार चांद लग जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी पॉपुलर है, जी हां वो है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जिनकी शादी को भले ही 12 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी ये मशहूर जोड़ों में से एक है। हालांकि आपको बता दें कि इनका प्यार आज भी उतना ही बना हुआ है। 12 साल बितने के बाद आज भी लगता है कि ये एकदम नवविवाहित जोड़े हैं, इनकी शादी भी काफी चर्चित रही थी।



जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थें, और इनकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी। पर अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में सिर्फ करीबी लोग, रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे और मीडिया को भी इस शादी से काफी दूर रखा गया था। शादी की ज्यादा तस्वीरें भी मीडिया में नहीं आ पायी थी। यह बात तो सच है कि इनके शादी की कई तस्वीरें आपने पहले भी देखी होंगी लेकिन अभी जो तस्वीरें सामने आई है वो आपने कभी नहीं देखी होगी, ये तस्वीरें 12 साल पुरानी है।



दरअसल अभिषेक की शादी के फंक्शन में अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन ने भी परफॉरमेंस दी थी। वहीं यह भी बता दें कि इनकी शादी में ऐश्वर्या हो या अभिषेक या फिर उनके परिवार का कोई भी सदस्य सभी ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब काफी वायरल हो रही है।



डिजाइनिंग के क्षेत्र में अबु जानी और संदीप खोसला का समय 33 साल पूरा हो चुका है, इसे इसी सेलिब्रेशन में ये मशहूर डिज़ाइनर यादगार तस्वीरें शेयर कर रहे है। वैसे कुछ समय पहले इन्होने श्वेता बच्चन नंदा की शादी की फोटोज शेयर की थीं। जिसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी में में भी श्वेता की शादी की तरह सफ़ेद थीम रखी गयी थी। पूरा बच्चन परिवार ने वालसी परिधान पहने था।



बच्चन परिवार के लिए यह शादी बेहद ही खास थी, हो भी क्यों न भला ये उनके एकलौते बेटे की शादी थी, इस शादी के लिए जया व अमिताभ ने काफी सारे सपने संजोए थें जो पूरे भी किए। आज जाकर ये तस्वीरें सामने आ रही हैं, इससे पहले आपने इन तस्वीरों को नहीं देखा होगा। इन्हें देखकर साफ समझ आ रहा है कि आखिर इस शादी में परिवार के सभी सदस्यों ने कितना इंजॉय किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: