वैसे तो ज्यादातर फिल्मी दुनिया में अभिनेत्रियों के ही चर्चे होते रहते हैं मगर इसके अलावा कुछ ऐसे कलाकार या अभिनेता भी हैं जो सुर्खियों में आते रहते हैं। हम बात कर रहे बॉलीवुड के संजु बाबा की यानी की संजय दत्त की जी की एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। बता दें की अपनी फिल्मों से ज्यादा संजय दत्त चर्चा में तो जरूर रहे हैं मगर फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। ऐसे में आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो एक समय संजय दत्त के साथ होटल के एक ही कमरे में पकड़ी गई थी। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।
शायद इस बारे में आज भी कम ही लोग जानते होंगे की संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम रिचा शर्मा था, जिनकी कैंसर जैसी गंभी बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है। रिचा शर्मा की मौत के बाद संजय दत्त ने अपनी दूसरी शादी रिया पिल्लई से की थी। इस दौरान संजय दत्त का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा था।



ऐसा भी बताया जाता है की अभिनेत्री सुष्मिता सेन और संजय दत्त की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी, इस मुलाकात के बाद वह दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे। सिर्फ इतना ही नहीं यह दोनों चोरी छुपे एक दूसरे से मिलने लगे थे। मगर इस फिल्म इंडस्ट्री में भला इस तरह की बातें कितने दिनों तक छिपी रह पाती हैं। खबर के मुताबिक एक बार सुष्मिता सेन शूटिंग के लिए विदेश गई थी। उस समय संजय दत्त सुष्मिता सेन से मिलने के लिए लंदन पहुंच गए थे। जानकारों के मुताबिक संजय दत्त सुष्मिता सेन की होटल में उन्हीं के कमरे में रुके हुए थे। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक रिपोर्टर सुष्मिता सेन का इंटरव्यू लेने के लिए उनके कमरे तक पहुंच गया था।


Image result for sanjay dutt and sushmita sen


जब रूम का दरवाजा खुला तो संजय दत्त अभिनेत्री सुष्मिता सेन का हाथ थाम कर बैठे थे। उसके अगले ही दिन यह तस्वीरें मीडिया की सुर्खियां बन गई थी। जब इस बात का पता संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को लगी तो, उन्होंने संजय दत्त को तलाक दे दिया। फिलहाल संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। आपको याद होगा की अभी कुछ समय पहले ही संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म "संजू" रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के साथ ही संजय दत्त की फैंस की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका को अभिनेता रणबीर कपूर ने बखूबी निभाया था जिसके लिए उन्हे काफी तारीफ भी मिली।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: