कई बार ऐसा देखा जाता है की लोग जब बड़ी शोहरत आदि पा लेते हैं तो उसके बाद उनका भाव भी झट से सातवें आसमान पर चाड जया करता है। मगर कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो मशहूर हो जाने के बाद भी अपनी सादगी नही छोड़ते। कुछ ऐसे ही लोग हमारे फिल्म इंडस्ट्री में भी हैं, बता दें की हमारे बॉलीवुड में कई खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर ना सिर्फ कई हिट फिल्में दी है बल्कि बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह भी बनाई है, यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्मों के दीवाने हैं।


Image result for kiara advani in auto rickshaw

जानकरी के लिए बता दें की अभिनेत्री कियारा आडवाणी कि इस साल रिलीज हुई फिल्म "कबीर सिंह" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया और साल की बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। संदीप वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तकरीबन 60 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने फिलहला अभी तक दुनिया भर में करीब 372 करोड़ का बिजनेस किया है। बताते चलें की इस फिल्म को दर्शकों ने शानदार कहानी और मनोरंजन की वजह से काफी पसंद किया है।


Image result for kiara advani in auto rickshaw


कियारा आडवाणी भी अक्सर ही अपनी कई सारी आकर्षक तस्वीरें अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती हैं, मगर फिलहाल तो इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी को हाल ही में देर रात अपने घर के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान कियारा आडवाणी ऑटो रिक्शा में सफर करती हुई नजर आ थी। कियारा आडवाणी इस दौरान ग्रीन कलर की टी-शर्ट और वह सफेद कलर की जींस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी, कियारा आडवाणी ने जैसे ही मीडिया को देखा और मुस्कुराते हुए शानदार पोज दिए हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: