वो कहते हैं अकि कब किसकी किस्मत कैसे चमकेगी किसी को नहीं पता लेकिन एक बात तो तय है की किस्मत यूं ही किसी की नहीं चमकती है। जो इंसान अपनी किस्मत से लड़ता है वही अपनी किस्मत बनाता है और उसे बदलता है। कुछ ऐसी ही कहानी है इस बॉलीवुड स्टार की जिसने कभी एक टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुवात की थी और आज बॉलीवुड का बादशाह बन चुका है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान को कौन नहीं जानता, उनके करोड़ों दीवाने हैं और फिल्म जगत में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां थी जो शाहरुख़ से शादी करना चाहती थी।


1) माधुरी दीक्षित


Image result for माधुरी दीक्षित


ब्लॉकबस्टर फिल्म "हम आपके हैं कौन" की निशा के भारत में करोड़ों दीवाने हैं, बहुत से लोगों की ये इच्छा होगी की उनकी शादी माधुरी से हो लेकिन माधुरी शाहरुख़ खान से शादी करना चाहती थीं, ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद बताई थी लेकिन शाहरुख़ पहले से ही शादीशुदा थे तो उन्होंने माधुरी को अपना अच्छा दोस्त बताया, माधुरी ने शाहरुख़ के साथ कई फ़िल्में की हैं जिसमे सुपर हिट फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' फिल्म भी शामिल है।


2) विद्या बालन


Image result for विद्या बालन


वैसे तो आपको बता दें की बॉलीवुड की मंझी हुई अभिनेत्री विद्या बालन ने शाहरुख़ के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था की अगर उन्हें मौका मिले तो वो शाहरुख़ से शादी करना चाहती हैं, विद्या को शाहरुख़ खान का हाथ फैलाना सबसे ज्यादा पसंद है।


3) ईशा देओल


Related image


हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल शाहरुख़ की बहुत बड़ी फैन हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात भी कही थी की उन्होंने शाहरुख़ को प्रपोज किया था लेकिन शाहरुख़ ने मना कर दिया, ईशा की माँ हेमा मालिनी ने एशा की इस हरकत को बचपना कहकर टाल दिया था, ईशा सनी देओल की बहन हैं जिनका रिश्ता शाहरुख़ खान से बिलकुल भी ठीक नहीं है। खैर ये अच्छा ही हुआ जो शरुख ने मना कर दिया वरना पता नहीं क्या से क्या हो जाता।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: