एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम करने वाली मशहूर दक्षिण भारत की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जिन्होने ना सिर्फ साउथ की फिमोन में बल्कि बॉलीवुड के भी नामी सुपरस्टार जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगन, आदि के साथ काम किया है उनके बारे में थोड़ी सद न्यूज़ पता चली है। जैसा की बताया जा रहा है की हिट एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ ब्रेकअप कर लिया है। फिलहाला तो ऐसा किस वजह से हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं है मगर इस बात की पुष्टि इससे हो जाती है की पिछले कई सालों से एंड्रयू को डेट कर रही इलियाना सोशल जो की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू संग अपनी सारी तस्वीरें अपने सभी सोशल अकाउंट से डिलीट कर दी हैं।


Ileana D'cruz ने बॉयफ्रेंड Andrew Kneebone की फोटो इंस्टाग्राम से कीं Delete, ब्रेकअप की चर्चा


जी हाँ, एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है की इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है। कुछ समय से तो दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर लिया है। जिसके बाद कुछ ऐसी स्थिति आयी और अब इलियाना ने उनकी सभी यादों को फिलहाल सोशल मीडिया से मिटा दिया है। आपको ये भी बता दें की बहुत से लोग ऐसा भी अनुमान लगाने लगे थे की दोनों ने शादी कर ली है। सिर्फ इतनी ही नहीं पिछले साल इलियाना की प्रेग्नेंसी की खबरें भी आई थीं मगर बाद में पता चला की ये अफवाह मात्र था, इस बात में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं थी। इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बात नहीं करना चाहती, लेकिन फिलहाल तो जो है वो दुनिया के सामने है।


Image result for इलियाना डिक्रूज ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इलियाना डिक्रूज़ ने बॉलीवुड में 2012 की फ़िल्म बर्फी से डेब्यू किया था, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाये थे। हालांकि बॉलीवुड में इलियाना ने आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'रेड' में नज़र आई थीं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' में भी दिखाई दी थीं। फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, हैप्पी एंडिंग, रुस्तम, बादशाहो और मुबारकां आदि फिल्मों में रोल निभा चुकी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: