बात जब बॉलीवुड की हो तो ऐसे में किसी ना किसी मौके पर बेबों यानी की करीना कपूर खान का नाम आ ही जाता है। वैसे तो करीना जहां जाती हैं बस छा जाती हैं और कुछ ऐसा ही कल रविवार को भी हुआ जब 'लैक्मे फैशन शो' 2019 का आखिरी दिन था। बता दें की पिछले पांच दिनों से चल रहे इस फैशन शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक खूबसूत चहरे देखने को मिले। इस शो की शुरूआत कैटरीना कैफ से हुई थी तो वहीं शो का फिनाले बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यानी करीना कपूर खान से हुआ।


Bollywood Tadka, करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो, करीना कपूर पिक्चर 


करीना कपूर खान ने फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए रैप पर कैटवॉक किया, इस दौरान करीना कपूर खान खुले बाल और मिनिमल मेकअप में पूरे ग्रेस के साथ रैंप वॉक किया। ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन में करीना बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नजर आईं, जिसने भी करीना को रैंप पर वॉक करते देखा वो देखते ही रह गया। लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 के ग्रैंड फिनाले में कई सितारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्‍सा लिया। हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। करीना अपने खास 'ट्यूब गाउन' में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। अपने इस बेहद ही अलग लगने वाले लुक को कंपलीट करने के लिए करीना ने बालों को खुला रहने दिया जिससे वो और भी ज्यादा हॉट लग रही थी।


 ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन में करीना बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नजर आईं. जिसने भी करीना को रैंप पर वॉक करते देखा वो देखते ही रह गया. बता दें कि करीना बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल एक्ट्रेस में शुमार हैं. करीना का लुक अक्सर चर्चा में रहता है. लैक्मे फैशन वीक में भी अपने लुक से करीना ने सभी को इंप्रेस किया.


बताते चलें की बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर का रैंप से बड़ा ही गहरा नाता है और दिलचस्प बात तो ये हैं की लैक्मे फैशन वीक से जुड़ना हमेशा से ही उनके लिए खास रहा है। इस बात का खुलासा खुद उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। बता दें की जब करीना ने रैंप पर आते ही अपने फैशनेबल और स्‍टाइलिश अंदाज से मानों वहां बैठी ऑडियंस पर अपना काला जादू चला दिया हो। रैंप पर पहुंचते ही हर किसी की नजर उन पर थम सी गईं। ऑडियंस में मौजूद सभी लोग करीना की तस्वीरें क्लिक करने और वीडियो बनाने में बिजी हो गए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: