नयी दिल्ली। बीजेपी के दिग्गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।


एक खबर के मुताबिक वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में 10 दिन पहले से पता था। वीडियो में राखी कह रही हैं, "दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं, वो हमारे बीच में नहीं रहे।


मैंने तो एक हफ्ते पहले नहीं, 10 दिन पहले ही कह दिया था। मुझे कभी कभी ऐसे स्वप्न आते हैं। मुझे पता चल जाता है। पता नहीं ये इश्वरीय ताकत है। भगवान का शुक्रिया की मुझे इश्वरीय ताकत है।"


राखी के इस वीडियो पर यूजर्स भड़क गए और उन्होंने राखी को खूब ट्रोल किया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरा-भला कहा। एक यूजर ने इस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर कमेंट किया, 'कैसी औरत हो, शर्म नहीं आती।' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कुछ भी बोलती रहती हो।'


आपको बता दें कि अरुण जेटली ने शनिवार को 66 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। रविवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: